India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

मोगा डीसी ऑफिस छत पर अज्ञात व्यक्तियों द्वारा खालिस्तान का झंडा लगाया : मची अफरा-तफरी

Featured Video Play Icon

स्वतंत्रता दिवस से 1 दिन पहले आज मोगा डीसी ऑफिस के ऊपर छत पर किन्हीं दो अज्ञात व्यक्तियों ने खालिस्तान का झंडा लहरा दिया। आप खुद देख सकते हैं वीडियो के अंदर इस झंडे को। जब प्रशासन ने चौथी मंजिल पर यह झंडा लहराते हुए देखा, तो प्रशासन के अंदर अफरा तफरी मच गई, और डीसी ऑफिस के गेट बंद कर दिए गए। यही नहीं वह व्यक्ति जाते हुए डीसी ऑफिस के बाहर लगे भारतीय झंडे के साथ भी बदसलूकी कर उसे नीचे गिरा कर चले गए। तत्पश्चात पुलिस प्रशासन ने मिलकर हमारे भारतीय झंडे को फिर से अपनी जगह पर पहुंचाया। जब इस विषय को लेकर डिप्टी कमिश्नर साहब से बात हुई तो उन्होंने आश्वासन देते हुए कहा, कि वह दोनों व्यक्ति सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुके हैं। उनके खिलाफ जल्द से जल्द कार्रवाई की जाएगी। इस विषय को लेकर एसएसपी साहब से भी बातचीत की गई। उन्होंने कहा कि कुछ लोग चंद पैसों के लिए ऐसी हरकतें कर देते हैं, जिन्हें बख्शा नहीं जाएगा।

श्री हिंदु तख्त के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक तिवारी ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के द्वारा एक मीटिंग की जिसमें जगतगुरु पंचानंद गिरी महाराज जी ने कही बड़ी बात। मोगा में डिप्टी कमिश्नर ऑफिस की चैथी मंजिल पर सरकारी मशीनरी को ठेंगा दिखाते हुए शरारती तत्वों ने खालिस्तान का झंडा फहरा कर आजादी दिवस से एक दिन पहले पंजाब में खौफ पैदा करने की साजिश रची है। जिसे श्री हिन्दू तख्त कभी बर्दाश्त नहीं करेगा। हिन्दू सुरक्षा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष, श्री हिन्दू तख्त के धर्माधीश, कामाख्या पीठ के पीठाधीश्वर जगद्गुरु पंचानंद गिरि महाराज ने कहा है कि डिप्टी कमिश्नर ऑफिस पर खालिस्तानी झंडा लहराने वालों को तुरंत गिरफतार कर देशद्रोह की कार्यवाही की जानी चाहिए, नहीं तो ऐसा करने वालों के इरादे और ज्यादा बुलंद होंगे।
जगद्गुरु पंचानंद गिरि ने कहा कि हैरानी की बात है कि खालिस्तानी समर्थको ने भारत का राष्ट्रीय ध्वज रस्सी काटकर नीचे गिरा दिया। राष्ट्रविरोधी संगठनों की तरफ से 15 दिन पहले दी गई चेतावनी के बावजूद जिले की सर्वोच्च प्रशानिक इमारत पर इस तरह खालिस्तानी झंडा फहरा दिया गया और पुलिस प्रशासन इस घटना के बाद जागा।

जगद्गुरु पंचानंद गिरि ने कहा कि हालांकि पुलिस ने तुरंत इस झंडे को उतारकर वहां भारत का तिरंगा फहरा दिया, लेकिन इस घटना के चलते मोगा के पुलिस प्रशासन पर एक बड़ा सवाल खड़ा हो गया है कि आजादी दिवस से ठीक एक दिन पहले देश विरोधी ताकतों की ओर से डिप्टी कमिश्नर ऑफिस की बिल्डिंग पर केसरी झंडा कैसे लहरा दिया गया।
जगद्गुरु पंचानंद गिरि ने कहा कि भारत सरकार द्वारा थोड़े ही दिन पहले ब्लैक लिस्ट किए गए खालिस्तानी आतंकवादी गुरपतवंत पन्नू ने एक ऑडियो वायरल करके कहा था कि 15 अगस्त को लोग अपने घरों पर खालिस्तानी झंडा लहराएं तो उन्हें 25 हजार अमेरिकन डॉलर इनाम दिए जाएंगे। ऐसे में सरकार को, खुफिया तंत्र को तुरन्त एक्टिव होना चाहिए था। तिवारी ने कहा कि शिरीष हिंदू तख्त की टीम ने हमेशा ही देश की एकता और अखंडता तोड़ने वालों को मुंहतोड़ जवाब दिया है। श्री हिंदुत्व के राष्ट्रीय प्रवक्ता अशोक तिवारी ने बताया कि जगतगुरु पंचानंद गिरि महाराज जी के दिशा निर्देशों के पूरे देश में अलग-अलग शहरों पर टीम काम कर रहे है। जिस तरह से आज पंजाब के मोगा शहर के अंदर डीसी ऑफिस के बिल्डिंग में झंडा लहराया गया लेकिन प्रशासन वही गहरी नींद में सोया हुआ था,

तिवारी ने यह भी कहा कि जिस तरह से आज कट्टरपंथियों ने झंडा लहराया हिंदू नेताओं के मारने का ऐलान कर रहे हैं फिर भी प्रशासन अभी आराम से सोया हुआ है हो सकता है कहीं ना कहीं पंजाब के अंदर माहौल खराब करने की कोई साजिश रची जा रही है। पंरतु ओपन चैलेंज होने के बावजुद ऐसा कुकृत्य हो जाने की हिन्दू सुरक्षा समिति तथा श्री हिन्दू तख्त कड़े शब्दों में निंदा करता है।

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  

LIVE FM सुनें