India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

प्रेम गर्ग ने पंचकुला चुनाव परिणामों को विनम्रता से स्वीकार किया, समर्थकों का धन्यवाद किया और चंद्र मोहन को दी बधाई…

पंचकुला, आम आदमी पार्टी (AAP) के पंचकुला विधानसभा क्षेत्र से उम्मीदवार प्रेम गर्ग ने हाल ही में हुए चुनावों के परिणामों को विनम्रतापूर्वक स्वीकार किया और लोकतांत्रिक प्रक्रिया और जनमत में अपनी अटूट आस्था दोहराई है।

मीडिया को दिए गए एक बयान में, गर्ग ने कहा, “मैं पंचकुला की जनता के फैसले को पूरी विनम्रता के साथ स्वीकार करता हूँ। लोकतंत्र में जनमत सर्वोपरि होता है, और मैं मतदाताओं के निर्णय का सम्मान करता हूँ। मैं श्री चंद्र मोहन को उनकी जीत पर हार्दिक बधाई देता हूँ। हमने कड़ी मेहनत की और पंचकुला में अपनी उपस्थिति दर्ज कराई, लेकिन पंजाब, दिल्ली और चंडीगढ़ के विपरीत, आम आदमी पार्टी इस बार यहाँ अपने लिए अनुकूल समर्थन नहीं जुटा सकी। लोगों ने पारंपरिक दलों—कांग्रेस और बीजेपी—पर भरोसा जताया है।”

गर्ग ने यह भी स्वीकार किया कि उनकी टीम को संसाधनों और जनशक्ति के मामले में बड़ी पार्टियों की तुलना में काफी चुनौतियों का सामना करना पड़ा। “शुरू से ही हमें कांग्रेस और बीजेपी की तुलना में हमारे सीमित संसाधनों को लेकर वास्तविकता का आभास था। फिर भी, हमने घर-घर जाकर अधिक से अधिक लोगों तक पहुँचने का हर संभव प्रयास किया और मैं उन सभी का आभारी हूँ जिन्होंने मुझ पर विश्वास जताया और हमारे प्रयासों का समर्थन किया,” उन्होंने कहा।

परिणामों के बावजूद, गर्ग ने पंचकुला के विकास और कल्याण के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहराया। उन्होंने अपने समर्थकों, स्वयंसेवकों और उन मतदाताओं का आभार व्यक्त किया जिन्होंने उनके अभियान में भाग लिया। “यह चुनाव मेरे लिए एक मूल्यवान अनुभव रहा है, और मैं पंचकुला की जनता की सेवा करने के लिए आगे भी पूरी तरह से समर्पित रहूँगा,” गर्ग ने निष्कर्ष में कहा।

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  

LIVE FM सुनें