India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

हरियाणा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सत्ता में आएगी : किरण कोंडेती….

चंडीगढ़, 07 अक्तूबर 2024: के के सर्वेक्षण एवं रणनीतियां अपने असाधारण ट्रैक रिकॉर्ड पर गर्व करते हैं, क्योंकि उन्होंने 2019 और 2024 के आंध्र प्रदेश चुनावों के परिणामों का सटीक पूर्वानुमान लगाया, जिससे राजनीतिक परामर्श में उन्हें विश्वसनीयता और विशेषज्ञता को मजबूती मिली। आंध्र प्रदेश चुनावों के परिणामों का सटीक पूर्वानुमान के बाद इस बार पहली बार हरियाणा में इन्होंने अपना सर्वेक्षण किया है।

किरण कोंडेती, सीईओ केके सर्वेज एंड स्ट्रैटेजीज प्राइवेट लिमिटेड ने बताया कि आंध्र प्रदेश में सफल सर्वेक्षण के बाद, के के सर्वेक्षण एवं रणनीतियाँ ने अपने ध्यान को अन्य भारतीय राज्यों तक विस्तारित किया है। हाल ही में, इन्होने हरियाणा में व्यापक शोध और विश्लेषण किया है, जो नए राजनीतिक परिदृश्यों की खोज करने और हमारे ग्राहकों को महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि प्रदान करने के प्रति हमारी प्रतिबद्धता को दर्शाता है।पिछले 45 दिनों के दौरान, इनकी टीम ने हरियाणा की अद्वितीय राजनीतिक परिदृश्य का पता लगाने के लिए सीधे मतदाताओं से साक्षात्कार, गहन गुणात्मक साक्षात्कार और टेलीफोनिक सर्वेक्षण जैसे कई तरीकों का उपयोग किया। के के सर्वेक्षण एवं रणनीतियां ने अपने सर्वेक्षण के आंकड़ों के मुताबिक हरियाणा में कांग्रेस पूर्ण बहुमत से सत्ता में आने की बात रखी है। अपने सर्वेक्षण आंकड़ों में उन्होंने कांग्रेस को 75, बीजेपी 11 और अन्य को 04 शीट पर जीत दिखाई है और कांग्रेस को 75 शीटों के साथ पूर्ण बहुमत के साथ सरकार बनाते हुए दिखाया। 2018 में स्थापित, के के सर्वेक्षण एवं रणनीतियाँ राजनीतिक परामर्श के क्षेत्र में तेजी से एक प्रमुख ताकत बनकर उभरी है। हमारे विशेषज्ञों की समर्पित टीम व्यापक फील्ड रिसर्च में विशेषज्ञता रखती है, जिसे उन्नत विश्लेषणात्मक तरीकों और अत्याधुनिक मशीन लर्निंग तकनीकों से सशक्त बनाया गया है। ये दृष्टिकोण हमें मतदाताओं के व्यवहार और निर्णय लेने की प्रक्रियाओं में गहरी अंतर्दृष्टि प्राप्त करने में सक्षम बनाते हैं, जिससे हमारे ग्राहकों को राजनीतिक अभियानों, नीतिगत विकास और सार्वजनिक छवि प्रबंधन के लिए क्रियाशील खुफिया जानकारी मिलती है।

के के सर्वेक्षण एवं रणनीतियों में उनका मिशन विभिन्न उद्योगों में निर्णय लेने की प्रक्रियाओं पर अद्वितीय अंतर्दृष्टि प्रदान करना है। राजनीतिक परामर्श, उपभोक्ता अंतर्दृष्टि और नीतिगत सलाहकार सेवाओं पर केंद्रित होने के साथ, वह अत्याधुनिक तकनीक और डेटा विज्ञान का उपयोग करके उन परिणामों को वितरित करते हैं जो प्रभावशाली बदलाव लाते हैं। के के सर्वेक्षण एवं रणनीतियां की सबसे बड़ी संपत्ति उनकी कार्यशक्ति, कार्यप्रणालियों और विशेषज्ञता में अद्वितीय विविधता है। यह विविधता उन्हें लोगों और उनकी प्रेरणाओं की व्यापक समझ प्रदान करती है, जिससे उनके ग्राहक अपने लक्षित दर्शकों के साथ गहरी प्रतिध्वनि बनाने वाले सूचित निर्णय ले सकें।

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  

LIVE FM सुनें