India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

हैट्रिक जीत: ट्राइडेंट ग्रुप के ब्रांडिंग स्टूडियो ने लगातार तीसरी बार भारत के बेस्ट इन हाउस स्टूडियो अवार्ड को जीता….

भारत के सबसे प्रतिष्ठित डिज़ाइन शो ‘इंडियाज़ बेस्ट डिज़ाइन अवार्ड्स’ (आईबीडीए ) में ट्राइडेंट ग्रुप के ब्रांडिंग स्टूडियो को भारत में ‘बेस्ट इन-हाउस डिज़ाइन स्टूडियो’ पुरस्कार से सम्मानित किया गया । यह लगातार तीसरा वर्ष है जब डिज़ाइन इंडिया मैगज़ीन द्वारा शुरू fकए गए इस प्रतिष्ठित अवार्ड को ट्राइडेंट ग्रुप ने प्राप्त किया है।’इंडियाज़ बेस्ट डिज़ाइन अवार्ड्स’ (आईबीडीए ) एक प्रतिष्ठित मंच है जो डिजाइन स्टूडियो को उनके विशेषज्ञ कार्य, नैतिक व्यावसायिक प्रक्रियाओं और पारदर्शिता के लिए सम्मानित करता है। यह भारत की सर्वोत्तम और प्रतिभाशाली डिज़ाइन टीमों और प्रोजेक्टों को मान्यता देता है।

ट्राइडेंट के ब्रांडिंग स्टूडियो में भारत के विभिन्न प्रांतों से कलाकार शामिल हैं। नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ फैशन टेक्नोलॉजी (NIFT) और नेशनल इंस्टीट्यूट ऑफ डिजाइन (NID) जैसे प्रतिष्ठित डिजाइन संस्थानों में आया हुआ हर सदस्य एक कुशल पेशेवर है जो उनके संचार और डिज़ाइन प्रयासों में ट्राइडेंट की वेल्यूज़ और कोर ब्रांड एसेंस बरकरार रखते हैं। हाल ही कंपनी द्वारा शुरू किए गए ‘पैसेज टू इंडिया’ कैंपेन को दुनिया भर के हितधारकों से सराहना मिली है। विशिष्ट प्रोजेक्टों को पूरा करने से लेकर ऐसे कैंपेन बनाने तक जो कि दर्शकों पर व्यापक स्तर पर प्रभाव डालते हैं, ट्राइडेंट की डिजाइन टीम अपनी रचनात्मकता, तकनीकी ज्ञान और बाजार के रुझानों की गहरी समझ के कारण हमेशा सबसे अलग खड़ी होती है।

टीम को बधाई देते हुए कंपनी के चेयरमैन एमेरिटस, पद्मश्री राजिंदर गुप्ता ने कहा, ”हमारा उद्देश्य दुनिया भर में हमारे ग्राहकों के लिए अनुकरणीय अनुभव वाले इनोवेटिव प्रोडक्ट्स प्रदान करना है। यह अवार्ड उत्पाद के प्रत्येक चरण में उत्कृष्टता और नवीनता के प्रति ट्राइडेंट की अटूट प्रतिबद्धता की पुष्टि करता है। मैं टीम द्वारा किए गए अद्भुत प्रयासों को पहचानने के लिए आईबीडीए को भी धन्यवाद देता हूं।

आईबीडीए उद्योग जगत के पेशेवरों, प्रसिद्ध डिजाइनरों और रचनात्मक विशेषज्ञों को अपने उत्कृष्ट डिजाइन कंपैनों को प्रदर्शित करने के लिए एक साथ लाता है। पुणे में आयोजित डिज़ाइन इंडिया शो में आर्टिफिशियल इंटेलिजेंस (एआई) और जेनरेटिव मॉडल्स को इनोवेटिव तरीके में एकीकृत करने के साथ ही साइकोलॉजी ऑफ डिजाइन व कंज्यूमर बिहेवियर के बारे में भी चर्चा की गई। साथ ही इस कार्यक्रम में ब्रांड बिल्डिंग व भविष्य में कैसे ब्रांड की पहचान बनाई जाए आदि विषयों पर ज्ञानवर्धक भाषण भी दिए गए।

ट्राइडेंट ग्रुप के बारे में :

ट्राइडेंट लिमिटेड भारतीय व्यापार समूह और वैश्विक खिलाड़ी, ट्राइडेंट ग्रुप की प्रमुख कंपनी है। इसका मुख्यालय पंजाब के लुधियाना में स्थित हैं। ट्राइडेंट लिमिटेड एक वर्टीकली इंटीग्रेटेड टेक्सटाइल (यार्न, बाथ व बेड लिनेन), कागज (व्हीट स्ट्रा बेस्ड) का निर्माता है। ट्राइडेंट के तौलिये, धागे, बेडशीट और कागज व्यवसाय ने वैश्विक पहचान अर्जित की है और भारत और दुनिया भर में लाखों ग्राहकों को संतुष्ट कर रहे हैं। ट्राइडेंट भारत में होम टेक्सटाइल के सबसे बड़े निर्माताओं में से एक है। नेशनल, कैप्टिव व रिटेल स्वामित्व वाले ब्रांडों की आपूर्ति करने के साथ इस कंपनी ने उपभोक्ताओं, वेंडर्स व कई अन्य सरकारी संगठनों से प्रोडक्ट की क्वालिटी, सामाजिक जिम्मेदारी व पर्यावरण प्रबंधन को सुनिश्चित करने में कई राष्ट्रीय और अंतर्राष्ट्रीय पुरस्कारों को हासिल किया है। कंपनी तीन प्रमुख व्यावसायिक क्षेत्रों में काम कर रही है: कपड़ा, कागज और रसायन और कंपनी की विनिर्माण सुविधाएं पंजाब और मध्य प्रदेश में स्थित हैं।

आसान ऑनलाइन शॉपिंग अनुभव के लिए ट्राइडेंट उत्पाद www.mytrident.com पर भी उपलब्ध हैं ।

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  

LIVE FM सुनें