India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

होली मिलन परिवार समारोह माँ बन्भौरी के चरणों में, भक्तों में खुशी का माहौल….

पंचकुला, 23/3/2021 माँ बन्भौरी परिवार द्वारा श्री सनात्तन धर्म मंदिर, सेक्टर-19, पंचकुला नजदीक बल्टाना मार्किट में “माँ बन्भौरी होली मिलन परिवार समारोह” का आयोजन शनिवार, 27मार्च 2021 को शाम 5बजे से महामाई कि इच्छा तक होने जा रहा हैं। समाज सेवी तरसेम मित्तल ने कहा कि इस कार्यक्रम में करनाल से भजन गायक “श्री सुशील ठाकुर जी (ताऊ)” करनाल वाले एवं मास्टर वैभव गर्ग (चंडीगढ़ वाले) भजनों के द्वारा महामाई का गुणगान करेंगे। मिट्ठन लाल गर्ग ने महामाई के भक्तों से इस कार्यक्रम में ज्यादा से ज्यादा संख्या में समयानुसार पहुंचने कि अपिल की ओर कहा कि कार्यक्रम में समयानुसार पहुँच कर महामाई के भजनों को सुने एवं महामाई का आशीर्वाद प्राप्त करें। आप भी आए और ओरो को भी साथ में लेकर आऐ।

बल्टाना जीरकपुर से समाज सेवी अनिल जैन ने बताया कि पिछले कुछ दिनों पहले ही बन्भौरी माता के भक्तों ने जीरकपुर से बन्भौरी धाम तक पैदल झण्डा यात्रा भी की थी। उसी सफल यात्रा के सम्मान में माता के भक्तों के लिए यह भव्य कार्यक्रम करवाया जा रहा हैं। मनीमाजरा से समाज सेवी सत्तबीर गर्ग ने बताया कि यह कार्यक्रम पुरी तरह से पारिवारिक कार्यक्रम होगा। इस कार्यक्रम में महिलाओं के बैठने के लिए विशेष तौर पर ध्यान दिया गया हैं। बल्टाना जीरकपुर से समाज सेवी प्रवीण मित्तल ने कहा कि इस कार्यक्रम में आकर्षण का केंद्र फुलों कि होली रहेगा। सोनी गोयल ने कहा कि कार्यक्रम के उपरांत विशाल भंडारे का आयोजन कमेटी “माँ बन्भौरी परिवार ट्राईसिटी, चंडीगढ़” के द्वारा करवाया जा रहा हैं।

इस कार्यक्रम में बन्भौरी परिवार कमेटी के सदस्य एवं समाज सेवी तरसेम मित्तल, सतबीर गर्ग, अनिल जैन, मिट्ठन लाल गर्ग, अनिल गोयल, सोनी गोयल, जॉनी गर्ग, रमेश मित्तल, रोहित जिंदल, प्रवीण मित्तल, राजेश गोयल, सोहन गर्ग, प्रदीप वशिष्ठ, पं. राम निवास शर्मा, राजेश अग्रवाल आदि ने उपरोक्त कार्यक्रम कि जिम्मेदारी संभाल रखी हैं। ट्राईसिटी से समाज सेवी राजेश अग्रवाल ने इस कार्यक्रम में माता के भक्तों से कार्यक्रम में बढ-चढ कर ज्यादा से ज्यादा संख्या में समयानुसार पहुँचने से अपिल की।

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  

LIVE FM सुनें