India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

चोरी और पार्किंग की समस्या से निजात – मनीमाजरा पुलिस हुई सख्त

Featured Video Play Icon

चंडीगढ़ मनीमाजरा मे दिन भर दिन चोरी की वारदात बढ़ती ही जा रही है। अभी तक इस समस्या पर किसी भी तरह का कोई कदम नहीं उठाया गया है। दूसरी ओर देखा जाए तो इस कोरोना महामारी ने देश ही क्या बल्कि पूरा संसार ही अपनी चपेट में लिया हुआ है। अभी कोरोना वायरस पूरी तरह से खत्म नहीं हुआ है उसके उपरांत देखा जाए तो लोगों ने लापरवाहींया बरतनी शुरू कर दी है। लोग ना तो सोशल डिस्टेंसिंग का पालन कर रहे हैं और ना ही मास्क लगा रहे हैं, जो कि आने वाले समय में बहुत बड़ा खतरा बन सकते हैं। लेकिन ऐसे समय में नीरज सरना जी ने मनीमाजरा पुलिस थाने के अंदर अपनी कुर्सी संभालते हुए लोगों के अंदर एक उत्साह भर दिया है उन्होंने आते ही सबसे पहले टू व्हीलर और फोर व्हीलर चुराने वाले गिरोह को पकड़ा। जिससे मनी माजरा निवासी चैन की नींद सो रहे हैं।

दूसरी ओर जो लोग मास्क नहीं पहन रहे हैं और जो सोशल डिस्टेंसिंग का भी पालन नहीं कर रहे हैं, उनके अभी तक लगभग 700 चालान मनीमाजरा पुलिस द्वारा हो चुके हैं। जिससे लोगों के अंदर एक भय पैदा हो गया और लोग चालान के डर से मास्क भी लगाने लगे और सोशल डिस्टेंसिंग भी रखने लगे है।

नीरज सरना जी ने एक और समस्या जो कि काफी गंभीर रूप ले रही थी उसकी तरफ बड़ी गहराई से ध्यान दिया वह थी पार्किंग की समस्या। मणिमाजरा ओल्ड रोपड़ पर आए दिन जाम लगा रहता है। जिस पर मनीमाजरा पुलिस द्वारा रोजाना दुकानदार के मालिकों को अपील की जा रही है कि वह अपनी गाड़ियां पार्किंग में पार्क करें जिससे ग्राहकों को पार्किंग की जगह मिल सके और जाम से छुटकारा मिल सके

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  

LIVE FM सुनें