India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

भारतीय एथलेटिक्स महासंघ, एचएसबीसी इंडिया ने पेरिस ओलंपिक2024 के लिए टीम इंडिया को शुभकामनाएं दीं….

एथलेटिक फेडरेशन ऑफ इंडिया (एएफआई) और एचएसबीसी इंडिया नेमिलकर आज उन एथलीटों के लिए एक भव्य विदाई समारोह कीमेजबानी की, जो आगामी 2024 पेरिस ओलंपिक में देश का प्रतिनिधित्वकरने वाले भारतीय दल का हिस्सा हैं। चंडीगढ़ में द ललित में आयोजितविशेष सभा, हमारे एथलीटों की उत्कृष्टता और दृढ़ता की भावना काउत्सव थी और पूरा देश उन पर जो गर्व और आशा रखता है, उसका एकप्रमाण था। दल का प्रतिनिधित्व विभिन्न ट्रैक और फील्ड के एथलीट थे।

इस कार्यक्रम की शोभा भारत के पहले व्यक्तिगत ओलंपिक स्वर्ण पदकविजेता अभिनव बिंद्रा ने निभाई, जिन्होंने एथलीटों को प्रोत्साहित किया।

एचएसबीसी की खेलों के प्रति गहरी प्रतिबद्धता है और वह समाज मेंसकारात्मक बदलाव लाने और भावी पीढ़ियों को प्रेरित करने में खेल कीपरिवर्तनकारी शक्ति में विश्वास करता है। एएफआई के साथएचएसबीसी का जुड़ाव, विशेष रूप से महिला एथलीटों के बीच प्रतिभाका पोषण करने और उन्हें अंतरराष्ट्रीय स्तर पर उत्कृष्टता प्राप्त करने केलिए आवश्यक सहायता प्रदान करने की दिशा में अपनी प्रतिबद्धता कीपुष्टि करता है।

इस अवसर पर, एएफआई के अध्यक्ष आदिले जे सुमरिवाला ने खेल औरएथलीटों के लिए एचएसबीसी इंडिया के निरंतर समर्थन पर जोर दिया।“वर्षों से साझेदारी ने न केवल प्रशिक्षण सुविधाओं को बढ़ाने औरअंतरराष्ट्रीय आयोजनों में हमारे एथलीटों के प्रदर्शन के स्तर को बढ़ाने मेंमदद की है, बल्कि अधिक कंपनियों को आगे आने और देश में खेलविकास और बुनियादी ढांचे का समर्थन करने के लिए प्रोत्साहित किया है।पेरिस की यात्रा सामूहिक प्रयासों और कड़ी मेहनत का परिणाम है। हमेंविश्वास है कि हमारे एथलीट देश का नाम रोशन करेंगे।”

कार्यक्रम के अवसर पर बोलते हुए, एचएसबीसी इंडिया के वेल्थ औरपर्सनल बैंकिंग प्रमुख, संदीप बत्रा ने एथलीटों की उनके अथक समर्पणऔर प्रतिबद्धता के लिए सराहना की। “हमारे एथलीट दृढ़ता औरउत्कृष्टता की सच्ची भावना का प्रतीक हैं। जैसे ही आप पेरिस ओलंपिकके लिए इस यात्रा पर निकल रहे हैं, 1.4 अरब भारतीयों की आशाएं औरप्रार्थनाएं आपके साथ हैं। हम आपकी खेल यात्राओं से प्रेरित हैं औरआपके सपनों का बेहद समर्थन करते हैं और आपके कल्याण के लिएप्रतिबद्ध बने रहेंगे । हम आपको आगामी पेरिस ओलंपिक के लिएशुभकामनाएं देते हैं।”

एएफआई और एचएसबीसी इंडिया एकता और समर्थन के प्रेरक प्रदर्शनमें एक साथ आए और उन्होंने 2024 पेरिस ओलंपिक में देश काप्रतिनिधित्व करने के लिए तैयार प्रतिभाशाली भारतीय एथलीटों कोशुभकामनाएं दीं। इस कार्यक्रम में 25 से अधिक एथलीट मौजूद थे, जिनमेंपारुल चौधरी (ट्रैक एंड फील्ड), अन्नू रानी (जेवलिन), ज्योति याराजी(हर्डल्स), जेसविन एल्ड्रिन (लॉन्ग जम्प), प्रवीण चित्रवेल (ट्रिपल जंप), तजिंदरपाल सिंह तूर (शॉट पटर) शामिल थे।)

लाइव कैलेंडर

September 2024
M T W T F S S
 1
2345678
9101112131415
16171819202122
23242526272829
30  

LIVE FM सुनें