India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

द नेचर्स लैप ने कायाकल्प वाले अनुभव के लिए खोले अपने द्वार…

देवभूमि के नाम से प्रसिद्ध हिमाचल प्रदेश, पहाड़ों की रानी शिमला के सलाना के न्याही गांव में, द नेचर्स लैप के भव्य उद्घाटन के साथ अपने मुकुट में एक नए रत्न का स्वागत करने के लिए तैयार है।

शिमला के आश्चर्यजनक, हरे भरे, शांत वातावरण में बसा यह रिजॉर्ट, पहाड़ों में एक यादगार और कायाकल्प करने वाली छुट्टी की तलाश करने वाले यात्रियों को शांति और रोमांच का एक स्वर्ग-सा अनुभव प्रदान करता है।

हिमाचल की गर्मजोशी और सार के साथ अद्वितीय आतिथ्य का अनुभव करने के लिए तैयार हो जाइए। द नेचर्स लैप में शानदार ढंग से तैयार कई कमरे हैं, जिन्हें पहाड़ों की रानी के आकर्षण को निहारने के लिए डिज़ाइन किया गया है। साथ ही यह आधुनिक ढंग से आराम और सुविधाएं भी प्रदान करता है। मेहमान देवदार के वृक्षों से ढंके राजसी पहाड़ों से घिरी घाटी के लुभावने दृश्यों के बीच यहां सुस्ता सकते हैं।

निदेशक अंकुर, दीपक कालरा, गुलशन कालरा, नीलम, मोहित और उमेश मेहता ने द नेचर्स लैप के उद्घाटन के दौरान अपनी खुशी व्यक्त की।

उद्घाटन के दौरान अंकुर ने कहा, “हम पहाड़ों में एक अद्वितीय अनुभव की तलाश करने वाले यात्रियों के लिए एक प्रमुख गंतव्य के रूप में द नेचर्स लैप का अनावरण करते हुए रोमांचित हैं।”

इसके अलावा, दीपक कालरा ने कहा, “हमारा प्रयास शानदार आवास, उत्कृष्ट सेवा, स्वादिष्ट भोजन और अविस्मरणीय अनुभवों के अनूठे मिश्रण के माध्यम से अपने अतिथियों को एक यादगार प्रवास प्रदान करने का है।”

गुलशन कालरा ने कहा, “यह स्थान उन लोगों के लिए है जो हमेशा अपने उत्सव को एक भव्य कार्यक्रम में बदलना चाहते हैं और अपने विशेष क्षणों को अविस्मरणीय और यादगार बनाना चाहते हैं! ”

प्रॉपर्टी के बारे में विचार साझा करते हुए, सुश्री नीलम ने कहा, “प्रकृति की गोद में बसा, द नेचर्स लैप जन्मदिन या थीम पार्टियों, पारिवारिक समारोहों, वीडियो शूटिंग, प्री-वेडिंग या डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए एकदम उपयुक्त है, जहां हम अपने मेहमानों के बजट के हिसाब से बेहतरीन दर्जे का मेन्यू और शानदार सुविधाएं प्रदान करते हैं।”

मोहित और उमेश मेहता ने अपने विचार व्यक्त करते हुए कहा कि यह सभी उम्र के लोगों के लिए, रोमांचक गतिविधियों के साथ, एक शांत वातावरण में अपने प्रियजनों से जुड़ने के लिए एक आदर्श स्थान है। वीडियो और डिजिटल माध्यमों को ध्यान में रखते हुए, हमने रणनीतिक रूप से इसे तैयार किया है और उसके लिए स्थान और प्रकाश व्यवस्था की है ताकि क्रिएटर्स विविध पृष्ठभूमि और उचित प्रकाश व्यवस्था के साथ शानदार कंटेंट तैयार कर सकें। जो लोग प्री-वेडिंग फोटोशूट के लिए जगह की तलाश कर रहे हैं, उनके लिए यह एक सुंदर और मनोरम वातावरण में प्रेम कहानी शूट करने का उपयुक्त स्थान है।

डीजे रुड और श्री सैफी ने उद्घाटन के दिन दर्शकों को एक अविस्मरणीय संगीतमय अनुभव से मंत्रमुग्ध कर दिया। पहाड़ों और देवदार के पेड़ों से घिरे डीजे रुड और श्री सैफी ने नए खुले स्वर्ग ‘इन द नेचर लैप’ में मंच पर आग लगा दी।

लाइव कैलेंडर

July 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  

LIVE FM सुनें