India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ एजुकेशन, चंडीगढ़ में वृक्षारोपण अभियान का किया सफल आयोजन…

गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ एजुकेशन, सेक्टर 20 चंडीगढ़ के पारिजात इको क्लब ने पर्यावरण विभाग, चंडीगढ़ प्रशासन के सहयोग से आज 12 जुलाई 2024 को कॉलेज परिसर में वन महोत्सव के अवसर पर वृक्षारोपण अभियान का सफल आयोजन किया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि चंडीगढ़ प्रशासन के इंजीनियरिंग विभाग से मुख्य अभियंता श्री चंदर भान ओझा, थे जिन्होंने अपने विभाग के अपने अन्य वरिष्ठ अधिकारियों के साथ कार्यक्रम में शिरकत की । प्रिंसिपल डॉ. सपना नंदा ने मुख्य अतिथि और अन्य अतिथियों का स्वागत किया और इसके बाद मुख्य अतिथि और कॉलेज के संकाय सदस्यों के साथ पौधे लगाकर अभियान की शुरुआत की।

इंजीनियरिंग विभाग के यहाँ उपस्थित अधिकारियों में श्रीमती जिग्ना एस.ई सिविल. , डॉ. राजेश बंसल, एस.ई-पी.एच., श्री. रणजीत सिंह एस.ई.-इलेक्ट्रिकल, एक्सईएन श्री. सुरेश कुमार सी.बी. डिवी. 3, सरदार गुरप्रीत सिंह बैंस ई.ई. प्रथम, श्री. साहिल शर्मा ई.ई – पीएच – 3, श्री। नवराज सिंह (बागवानी), एस.डी. ई. श्री. सरवन सिंह (सिविल), श्री. अवतार सिंह (इलेक्ट्रिकल), जे.ई. श्री. बलबीर सिंह (सिविल) और श्री. तरूण कुमार सैनी (इलेक्ट्रिकल) शामिल थे। आज के विशेष अतिथि श्री मुकेश गर्ग एवं ट्री मैन श्री. राहुल महाजन भी इस अवसर पर उपस्थित थे।

वृक्षारोपण अभियान के दौरान मुख्य अतिथि द्वारा गवर्नमेंट कॉलेज ऑफ एजुकेशन के हरे-भरे लॉन में दो खूबसूरत फव्वारों का भी उद्घाटन किया गया।

डॉ. सपना नंदा ने वृक्षारोपण अभियान के सफल आयोजन के लिए वरिष्ठ संकाय सदस्यों डॉ. मुख्तियार सिंह, डॉ. लीलू राम, डॉ. नीलम पॉल और इको क्लब प्रभारी डॉ. रविंदर कुमार, अन्य संकाय सदस्यों और छात्रों को बधाई दी। उन्होंने हमारे पर्यावरण और पृथ्वी को प्रदूषण और जलवायु परिवर्तन से बचाने के लिए अधिक से अधिक पेड़ लगाने की आवश्यकता पर भी जोर दिया। कॉलेज के प्राचार्य और संकाय ने कॉलेज परिसर के उन्नयन और रखरखाव के लिए इंजीनियरिंग विभाग के प्रयासों की सराहना की और बुनियादी ढांचे के विकास के उच्चतम मानकों को बनाए रखने के लिए निरंतर समर्थन और ठोस प्रयासों के लिए अपनी हार्दिक कृतज्ञता व्यक्त की।

लाइव कैलेंडर

October 2024
M T W T F S S
 123456
78910111213
14151617181920
21222324252627
28293031  

LIVE FM सुनें