India News24x7 Live

Online Latest Breaking News

मजदूर सेना ने ठाना, चंडीगढ़ में कमल खिलाना…

चंडीगढ़, 12 मई ( ): स्व. जय राम जोशी द्वारा वर्ष 1994 में स्थापित ‘मजदूर सेना’ ने भारतीय जनता पार्टी की चंडीगढ़ से प्रत्याशी संजय टंडन को विजयी बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। मजदूर सेना के हजारों कार्यकर्ताओं ने आज चेयरमैन एवं भाजपा पार्षद सौरभ जोशी की अगुवाई में आज धनास की ईडब्लूऐस कालोनी में आयोजित आशीर्वाद समारोह में चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को भरोसा दिलाया कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की अगुवाई में बनने वाली सरकार में संजय टंडन को सांसद बनाकर दम लेगी। इस अवसर पर जतिंदर पाल मल्होत्रा के अलावा चंडीगढ़ क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव दविंदर शर्मा सहित भारी गिनती में भाजपा कार्यकर्त्ता भी मौजूद थे।

इस संबंधी जानकारी देते हुए मजदूर सेना के अध्यक्ष मेघराज वर्मा व् महासचिव मदन मंडल ने बताया कि हमें यह बताने का गौरव हासिल करते हैं कि स्व. जय राम जोशी जी की प्रेरणा के चलते वर्ष 1994 में मजदूर सेना का गठन हुआ था। अब हमारे युवा चेयरमैन सौरभ जोशी की अगुवाई में यह सेना अलग -अलग कालोनियों में बिजली-पानी जैसी सहुलतों का समाधान करवाने के लिए प्रयास करती रहती है, इसके अलावा नशा मुक्ति अभियान भी चलाया जा रहा है। यह पिछले 25 वर्षों से गरीब मजदूरों के हित्तों की रक्षा के लिए यत्नशील है इसके साथ 25 हजार गरीब परिवार जुड़ चुके हैं।

इस अवसर सौरभ जोशी ने जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि हम अपने आपको सौभागयशील मानते हैं कि माननीय प्रधानमंत्री श्री नरेन्द्र मोदी जी की 10 साल की कार्यशैली तथा भाजपा की पूर्व संसद किरण खेर द्वारा चंडीगढ़ लोकसभा क्षेत्र के लिए करवाए गए बेमिसाल कार्यों को देखते हुए लोकसभा 2019 में हम चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को विजेता बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया है। उन्होंने विश्वास दिलाया कि मजदूर सेना पूर्ण रूप में एकजुट होकर संजय टंडन की जीत को सुनिश्चित करने के लिए प्रतिबद्ध हैं।

इस अवसर पर संजय टंडन ने मजदूर सेना को भरोसा दिलाया कि मजदूर सेना द्वारा जनहित्त में की जा रही सेवाओं के लिए हरसंभव मदद की जाएगी।

इस अवसर पर अन्यों के अलावा संस्था के सीनियर उपाध्यक्ष कलीराम, सचिव चरण सिंह, तारा देवी, परवीन बिल्लू, बॉबी चंद, संजय, उपेन्दर पासवान, राजिंदर, बबलू केसला, मीणा राम, संयुक्त सचिव सुरजीत सिंह फौजी, चन्दर कुमार, अनवर संजय, सेक्टर 26 मंडी से विनोद, जगन्नाथ, महावीर, सेक्टर 32 ऑटो स्टैंड से रघुवीर, सेक्टर 22 ऑटो स्टैंड से नवीन, डडूमाजरा से मधु, सीता राम, सेक्टर 35 ऑटो स्टैंड से हंसराज व् संतोष, सेक्टर 43 ऑटो स्टैंड से त्रिभुवन पासवान, ई-रिक्शा स्टैंड से जगदीश, एमओएच से शिवा, राजन, कुम्हार कालोनी से सूरतराम, विनोद, अशोक, ग्वाला कालोनी से मोहित, किशन चंद मंडियाल, परशूराम, ओम प्रकाश शर्मा, राम शुक्ला, बरसावन चौधरी, राम सुंदर, अशोक कुमार, संयुक्त सचिव सुरजीत सिंह फौजी, महासरय चौहान, हंसराज, संतोष कुमार, जगरोशन, बृजपाल सूद व सोमनाथ, संदीप कुमार, कुलदीप, सुखविंदर सिंह विशेष तौर पर मौजूद थे।

लाइव कैलेंडर

July 2024
M T W T F S S
1234567
891011121314
15161718192021
22232425262728
293031  

LIVE FM सुनें